Bollywood Homes

Bollywood Movie News

News in Hindi

आईओ कैपिटानो को मानवतावादी पुरस्कार मिलेगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

माटेओ गैरोन‘एस आयो कैपिटानो (मैं कप्तान अंग्रेजी में), जिसे हाल ही में इस सीज़न की सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर ऑस्कर प्रतियोगिता के लिए इटली की प्रविष्टि के रूप में चुना गया था, इस साल के अंत में 28वें कैपरी, हॉलीवुड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में मानवतावादी पुरस्कार के साथ मनाया जाएगा, उत्सव की घोषणा रविवार को की गई। यह पुरस्कार गैरोन और फिल्म के सितारों द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्वीकार किया जाएगा। सेडौ सर्र और मुस्तफा पतन.

फिल्म – जिसका प्रीमियर सितंबर में वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था, जहां इसे गैरोन (2008) के निर्देशन के लिए सिल्वर लायन से सम्मानित किया गया था। अमोरा) और सार्र के प्रदर्शन के लिए मार्सेलो मास्ट्रोयानी पुरस्कार – सेनेगल के एक किशोर की डकार से यूरोप जाने की बेताब खोज की कहानी बताता है।

आयो कैपिटानो कैपरी ह्यूमैनिटेरियन अवार्ड का हकदार है, क्योंकि यह मनुष्यों के बीच समावेश और एकजुटता को प्रोत्साहित करने वाली कला का एक महत्वपूर्ण कार्य है और व्यक्तित्व और सांस्कृतिक विविधता के लिए अत्यंत सम्मान दर्शाता है,” ऑस्कर विजेता पटकथा लेखक बॉबी मोरेस्कोएक बयान में कहा गया, जो इस साल के कैप्री, हॉलीवुड उत्सव के मानद अध्यक्ष हैं। “फिल्म भाईचारे के महत्व और उन लोगों के प्रति संवेदनशीलता की आवश्यकता पर जोर देती है जिनका अस्तित्व दुनिया के बड़े हिस्सों में असुविधा और संकट से भरा हुआ है, और जिनके बेहतर जीवन के लिए संघर्ष को बाकी दुनिया द्वारा स्वीकार और समर्थन करने की आवश्यकता है। ”

उत्सव के संस्थापक/निदेशक पास्कल विसेडोमिनी, जिन्होंने पहले उत्सव के 2016 संस्करण को अफ्रीकी प्रवासियों को समर्पित किया था, ने एक बयान में कहा: “हमें उस काम के नायकों का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए खुशी हो रही है, जिसने सभी उम्मीदों से परे अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के दिलों को छू लिया है। दुर्भाग्य से, यूरोपीय फिल्म अकादमी के नियम युवा अभिनेताओं सेडौ सार और मुस्तफा फॉल को उनके असाधारण प्रदर्शन और अद्भुत उपलब्धियों के बावजूद पुरस्कार के लिए पात्र होने की अनुमति नहीं देते हैं। हमें उम्मीद है कि आज के फिल्म जगत और समग्र विश्व की वास्तविकताओं को ध्यान में रखते हुए विनियमन में संशोधन किया जाएगा।”

कैपरी, हॉलीवुड उत्सव का अगला संस्करण, जो नेपल्स के तट से दूर एक द्वीप कैपरी पर होता है, जो लंबे समय से पर्यटकों और फिल्म निर्माताओं के लिए पसंदीदा रहा है (1963 का) क्लियोपेट्रा बड़े पैमाने पर वहां शूट किया गया था), 27 दिसंबर से जनवरी तक चलेगा। 2, हमेशा की तरह, पुरस्कारों के सीज़न के बीच में।

[ad_2]